fbpx
ख़बरेंचंदौली

Chandauli News : पति ने फोन पर दिया तीन तलाक, कर ली दूसरी शादी, एसपी से न्याय की गुहार लगाने पहुंची महिला

चंदौली। दहेज में कार की मांग पूरी नहीं हुई तो पति ने फोन पर तीन तलाक दे दिया। वहीं दूसरी शादी कर ली। पत्नी ने बात की तो गालीगलौज कर जान से मारने की धमकी दी। मामला सैयदराजा थाना क्षेत्र के औरैया गांव का है। पीड़ित पत्नी ने एसपी आदित्य लांग्हे को प्रार्थना पत्र देकर न्याय की गुहार लगाई है।

 

सदर कोतवाली के वाजिदपुर गांव निवासी कादरिन बेगम ने एसपी को दिए प्रार्थना पत्र में बताया कि उसकी शादी सैयदराजा थाना के औरैया गांव निवासी नसीम अली के साथ 2016 में हुई थी। उसके पिता ने दान-दहेज देकर मुस्लिम रीति-रिवाज के साथ उसका निकाह किया। शादी के बाद वह ससुराल गई तो ससुरालवाले दान-दहेज से संतुष्ट नहीं थे। प्रार्थिनी के साथ मारपीट की गई और फोर ह्वीलर की मांग की जा रही थी। उनकी मांग पूरी नहीं हुई तो मारपीट कर वाजिदपुर नहर के पास लाकर छोड़ दिया।

 

मारपीट में प्रार्थिनी को चोटें आईं और उसका मेडिकल मुआयना पंडित कमलापति त्रिपाठी जिला चिकित्सालय में कराया गया। पिछली बार प्रार्थना पत्र दिया था, जिसे महिला थाना भेज दिया गया। पति को बुलाकर महिला थाना में काफी समझाया गया, लेकिन उसके व्यवहार में कोई बदलाव नहीं आया। उसने 19 अक्टूबर को रेहाना नामक युवती के साथ शादी कर ली। इसकी जानकारी होने पर जब कादरिन बेगम ने फोन किया तो नसीम ने उसके साथ गालीगलौज किया और फोन पर ही तीन तलाक दे दिया। वहीं जान से मारने की धमकी दी। पीड़िता ने एसपी से न्याय दिलाने की मांग की।

Back to top button