fbpx
ख़बरेंचंदौली

Chandauli News : दिनदहाड़े किशोरी से दुष्कर्म, बेहोशी की हालत में छोड़कर फरार हुए आरोपित, पुलिस ने चार को पकड़ा

चंदौली। जिले के कंदवा थाना क्षेत्र के एक गांव के सिवान में पंपिंग सेट पर सोमवार की शाम युवक ने साथियों के साथ मिलाकर एक किशोरी के साथ दुष्कर्म किया। जब लड़की बेहोश हो गई तो उसे छोड़कर फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल मुआयना कराया। वहीं तीन आरोपितों समेत चार को गिरफ्तार किया गया है। एसपी आदित्य लांघे ने मामले का संज्ञान लिया जिसके बाद पुलिस हरकत में आई और मुख्य आरोपी को जेल भेज दिया गया।

किशोरी कंदवा स्थित एक विद्यालय में इंटर की छात्रा है। उसके माता-पिता प्राइवेट कंपनी में काम के सिलसिले में बाहर रहते हैं। लड़की गांव में अपने दादा के साथ रहती है। आरोप है कि गांव के तीन युवक किशोरी को जबरदस्ती पंपिंग सेट पर ले गए और  दुष्कर्म किया। किशोरी बेहोश हो गई तो आरोपित फरार हो गए। मंगलवार की सुबह करीब नौ बजे पंपिंग सेट मशीन मालिक का भाई मौके पर पहुंचा, तो बेहोश किशोरी को देखकर सन्न रह गया और शोर मचाने लगा।

 

मौके पर पहुंची पुलिस ने किशोरी को थाने लाकर कागजी कार्रवाई कर मेडिकल जांच के लिए भेज दिया। वहीं पीड़िता के बयान के आधार पर पुलिस ने दबिश देकर तीनों आरोपितों और पंपिंग सेट मशीन स्वामी को गिरफ्तार कर लिया है। इस संबंध में कंदवा एसओ ने बताया कि पीड़िता के बयान के आधार पर चार आरोपितों को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है। पीड़िता के परिजनों की ओर से कोई तहरीर नहीं मिली है।

Back to top button