fbpx
ख़बरेंचंदौली

Chandauli News : पुलिस के लिए चुनौती बने तीन शातिर लुटेरे गिरफ्तार, लूट का माल, तमंचा और कारतूस बरामद

चंदौली। धानापुर पुलिस टीम ने मंगलवार को लूट और गैंगस्टर के मुकदमे में वांछित तीन शातिर अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया। इनके पास से लूट का माल, अवैध तमंचा और कारतूस बरामद किया गया। पुलिस ने सटीक सूचना पर मड़ई गांव के पास से तीनों को पकड़ा। तीनों बाइक से भागने की कोशिश कर रहे थे।

 

नेकनामपुर निवासी दीपक गुप्ता ग्राम खरखोलिया में किराना और सब्जी की दुकान है। 7 अक्टूबर  को किराना दुकान पर तीन युवक आए। आरोपितों ने उधार सिगरेट मांगी। मना करने पर उन्होंने गुप्ता के साथ मारपीट की और गल्ले से 5000 रुपये छीनकर जान से मारने की धमकी दी। इस घटना के बाद दीपक कुमार की शिकायत पर थाना धानापुर में आरोपित विपिन सिंह, अमन श्रीवास्तव और अभिषेक उर्फ प्रिंस यादव के खिलाफ मामला दर्ज किया गया।

 

पुलिस ने कार्रवाई तेज करते हुए तीनों आरोपितों को मड़ई गांव में घेराबंदी कर गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार अभियुक्तों से 2970, एक देशी तमंचा और दो जिंदा कारतूस बरामद किए गए। इसके साथ ही, घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल भी पुलिस ने अपने कब्जे में ले ली। गिरफ्तार अभियुक्तों में विपिन सिंह पर पहले से ही कई आपराधिक मामले दर्ज हैं, जिनमें लूट, गैंगस्टर एक्ट और आर्म्स एक्ट के तहत कई गंभीर आरोप शामिल हैं। अमन श्रीवास्तव और अभिषेक उर्फ प्रिंस यादव भी अपराधी प्रवृत्ति के हैं और उनके खिलाफ भी कई मुकदमे दर्ज हैं।

 

Back to top button