fbpx
क्राइमचंदौलीराज्य/जिला

Chandauli news: पांच अपराधियों पर चला गैंगस्टर एक्ट का चाबुक, गिरोह बनाकर दे रहे थे घटनाओं को अंजाम

चंदौली। चकिया पुलिस ने अवैध मादक पदार्थ की तस्करी करने वाले 05 अभियुक्तों के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्यवाही की है। इन अभियुक्तों के विरुद्ध अपराधिक कृत्यों के लिए गैंगेस्टर एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।

इन अभियुक्तों का एक सक्रिय संगठित गिरोह है, जो अपने आर्थिक और दुनियावी लाभ के लिए अवैध मादक पदार्थ की तस्करी जैसे अपराध करते हैं। पुलिस अधीक्षक चंदौली श्री आदित्य लांग्हे के निर्देशन में अपर पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार यादव और क्षेत्राधिकारी राजीव सिसोदिया के पर्यवेक्षण में थानाध्यक्ष अतुल कुमार ने अभियुक्तों के विरुद्ध कार्यवाही की।

अभियुक्तों में गैंग लीडर वैलिस्टर सिंह और सदस्यों में रोहित कुमार सिंह, मयंक कुमार सिंह, विवेक किरकेट, और प्रह्लाद कुमार शामिल हैं। इन अभियुक्तों के खिलाफ गैंगेस्टर एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।

यह कार्यवाही चंदौली पुलिस द्वारा अपराध और अपराधियों पर अंकुश लगाने के लिए की गई है। पुलिस अधीक्षक श्री आदित्य लांग्हे ने कहा कि अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाएगी और समाज में शांति और सुरक्षा बनाए रखने के लिए पुलिस हर संभव प्रयास करेगी। कार्रवाई में कोतवाली प्रभारी अतुल कुमार, सूरज कुमार, रिजवान शामिल रहे।

Back to top button