fbpx
ख़बरेंचंदौली

Chandauli News : सकलडीहा डिग्री कॉलेज में गुरु-शिष्य मर्यादा हुई तार-तार, शिक्षकों और छात्रों के बीच धक्का मुक्की, इस वजह से हुआ विवाद

चंदौली। सकलडीहा पीजी कॉलेज में मंगलवार को छात्रसंघ कोष के बजट को लेकर प्राचार्य व छात्र नेताओं के बीच विवाद हो गया। इस दौरान शिक्षकों और छात्रों के बीच धक्का-मुक्की भी हुई। इसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

बताया जा रहा है कि सोमवार को कॉलेज में कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर ने 362 छात्र- छात्राओं के बीच टैबलेट का वितरण किया था, जिसमें छात्र नेताओं को नहीं बुलाया गया था। इससे वह नाराज थे। मंगलवार को कॉलेज खुलते ही छात्र नेता राहुल राजभर के नेतृत्व में छात्रों का प्रतिनिधिमंडल प्राचार्य कक्ष पहुंचा और छात्र संघ कोष के बारे में जानकारी मांगी। इसे लेकर प्राचार्य डॉ. प्रदीप कुमार पांडेय व छात्रों के बीच विवाद शुरू हो गया। धक्का मुक्की भी हुई। मौजूद शिक्षकों ने बीचबचाव कर छात्रों को हटाया। छात्रों ने नारेबाजी करते हुए विरोध प्रदर्शन किया। आरोप लगाया कि छात्र संघ कोष के नाम पर पैसा लिया जाता है लेकिन खर्च की जानकारी नहीं दी जाती है। प्राचार्य का कहना रहा कि किसी छात्र के साथ दुर्व्यवहार नहीं किया गया है। छात्र बिना लिस्ट में नाम के टैबलेट की मांग कर रहे थे। इस दौरान छात्र राहुल राजभर, आलोक चौरसिया, महताब अली, ऋषिपाल आदि रहे।

Back to top button