fbpx
ख़बरेंचंदौली

Chandauli News : व्यापारियों ने नगरों में सड़कों पर अतिक्रमण का मुद्दा उठाया, पुलिस अधिकारियों ने निस्तारण का दिया भरोसा, दुकानों में सीसीटीवी कैमरे लगवाने को किया प्रेरित  

चंदौली। एसपी आदित्य लांग्हे के निर्देश पर अपर पुलिस अधीक्षक विनय कुमार सिंह ने पुलिस लाइन सभागार में बुधवार को व्यापारियों संग मीटिंग की। इस दौरान व्यापारियों ने सुरक्षा और सड़क पर अतिक्रमण का मुद्दा उठाया। एएसपी ने व्यापारियों की समस्याओं के निस्तारण का भरोसा दिलाया। साथ ही आपरेशन त्रिनेत्र के तहत सुरक्षा की दृष्टि से दुकानों में सीसीटीवी कैमरे लगवाने के निर्देश दिए।

 

एएसपी व सीओ सदर राजेश राय ने भरोसा दिलाया कि पुलिस व्यापारियों की हरसंभव मदद के लिए हमेशा तैयार है। किसी भी समय किसी भी प्रकार की समस्या हो तो बेझिझक पुलिस से शिकायत करें। उसका गुणवत्तापूर्ण समाधान किया जाएगा। व्यापार बंधुओं ने बैठक में नगर निकाय, यातायात पुलिस, पुलिस, विद्युत विभाग से संबंधित मुद्दे उठाए। वहीं पटरी पर दुकानें लगाए जाने से अतिक्रमण की समस्या से भी अवगत कराया। पुलिस अधिकारियों ने भरोसा दिलाया कि व्यापारियों की समस्याओं का गंभीरता के साथ निस्तारण सुनिश्चित किया जाएगा। व्यापारी सुरक्षा के लिहाज से अपने दुकान और प्रतिष्ठान में सीसीटीवी कैमरे जरूर लगवाएं।

Back to top button