fbpx
ख़बरेंचंदौली

Chandauli News : तीन साल से नहीं बन पा रही दो सौ मीटर सड़क, उदासीनता का खामियाजा भुगत रहे आधा दर्जन गांवों के ग्रामीण

चंदौली। आलमखातोपुर से करजरा जाने वाला मार्ग खस्ताहाल है। 200 मीटर मार्ग पर अतिक्रमणकारियों का कब्जा है। लोक निर्माण विभाग को तीन साल से धनराशि आवंटित की गई है, लेकिन अतिक्रमण की वजह से मार्ग की मरम्मत का काम नहीं हो पा रहा है। इसकी वजह से ग्रामीणों को तमाम तरह की दुश्वारियां झेलनी पड़ रही हैं। आधा दर्जन गांवों के लोग इस मार्ग से आवागमन करते हैं।

 

लोगों का कहना रहा कि मार्ग की हालत कई सालों से दयनीय है। मार्ग पर कीचड़ और फिसलन की स्थिति है। बारिश के दिनों में परेशानी और बढ़ जाती है। आवागमन करने में लोग गिरकर चोटिल भी हो जाते हैं। रोजाना किसी न किसी का एक्सीडेंट होता रहता है। इसको लेकर ग्रामीण कई बार विभागीय अधिकारियों व जनप्रतिनिधियों से गुहार लगा चुके हैं, लेकिन इस दिशा में कोई पहल नहीं की गई। इसकी वजह से समस्या बरकरार है।

 

ग्रामीणों का कहना रहा कि विभागीय अधिकारियों की सुस्ती व जनप्रितिनिधियों की उदासीनता के चलते ऐसी स्थिति का सामना करना पड़ रहा है। यदि प्रशासन इसको गंभीरता से लेते हुए मार्ग से अवैध कब्जा हटवा दे तो मार्ग की मरम्मत का रास्ता साफ हो जाएगा। इससे कई गांवों के ग्रामीणों को आवागमन में सहूलियत होगी।

Back to top button