fbpx
ख़बरेंचंदौली

Chandauli News : 10 लाख रुपये के गांजा के साथ तस्कर गिरफ्तार, स्कार्पियो के गेट व डिग्गी में छिपाया था गांजा

उडीसा से ले आते थे भारी मात्रा में गांजा, पुड़िया बनाकर करते थे सप्लाई तस्करों ने पुलिस से पूछताछ में उगले कई अहम राज, रैकेट खंगाल रही पुलिस बताया, उड़ीसा के गांजा की सबसे अधिक डिमांड, खूब होती है बिक्री

चंदौली, गांजा तस्कर, चकिया पुलिस, शिकारगंज गिरफ्तार
  • उडीसा से ले आते थे भारी मात्रा में गांजा, पुड़िया बनाकर करते थे सप्लाई तस्करों ने पुलिस से पूछताछ में उगले कई अहम राज, रैकेट खंगाल रही पुलिस बताया, उड़ीसा के गांजा की सबसे अधिक डिमांड, खूब होती है बिक्री
  • उडीसा से ले आते थे भारी मात्रा में गांजा, पुड़िया बनाकर करते थे सप्लाई
  • तस्करों ने पुलिस से पूछताछ में उगले कई अहम राज, रैकेट खंगाल रही पुलिस
  • बताया, उड़ीसा के गांजा की सबसे अधिक डिमांड, खूब होती है बिक्री

 

चंदौली। चकिया कोतवाली पुलिस ने चेकिंग के दौरान रविवार को शिकारगंज राजा साहब के पोखरे के पास से 10 लाख रुपये के गांजा के साथ तस्करों को गिरफ्तार किया। तस्कर 49 किलो गांजा की खेप लेकर जा रहे थे। पुलिस से बचने के लिए गेट और डिग्गी में गांजा छिपाने के लिए चैंबर बनवा रखा था। पुलिस ने तस्करों के पास मिली दो स्पार्कियो को जब्त करने के साथ ही उनसे पूछताछ के साथ ही विधिक कार्रवाई में जुटी रही।

 

शनिवार की देर रात थानाध्यक्ष अतुल कुमार प्रजापति हमराहियों व स्वाट टीम के साथ गश्त कर रहे थे। उसी दौरान सूचना मिली कि तस्कर गांजा की खेप लेकर कहीं भागने की फिराक में है। इस पर पुलिस ने सटीक लोकेशन के आधार पर शिकारगंज राजा साहब के पोखने के पास घेरेबंदी कर तस्करों को धर-दबोचा। तस्करों के पास से दो स्कार्पियो में 49.200 किलोग्राम अवैध गांजा बरामद किया गया। तस्करों ने गांजा छिपाने के लिए स्कार्पियो में अलग चैंबर बनवा रखा था।

 

सीओ आशुतोष तिवारी ने बताया कि बरामद गांजा की कीमत लगभग 10 लाख रुपये है। तस्कर उड़ीसा के राउरकेला से गांजा खरीदकर अपने घर लाते हैं। राउरकेला में एक व्यक्ति लाकर गांजा देता है। उसे अपने वाहनों में बॉक्स बनवाकर गेट व डिग्गी में रखकर उसे छिपाकर बिहार ले जाते हैं, और उसे पुड़िया बनाकर ऊंचे दामों पर पास के बाजारों बेचते व बिचवाते हैं और जो फायदा होता है उसको हम लोग आपस में बराबर बराबर बांट लेते हैं। बताया कि उड़ीसा के गांजे की क्वालिटी अच्छी होती है। इसलिए उसकी बिक्री ज्यादा होती है।

 

सीओ ने बताया कि गिरफ्तार किए गए अभियुक्त में वेलिस्टर सिंह पुत्र सुदर्शन सिंह, रोहित कुमार सिंह पुत्र संजय सिंह, मयंक कुमार सिंह पुत्र अक्षैवर सिंह, विवेक किरकेटा पुत्र बिरसा किरकेटा, पहलाद कुमार पुत्र स्वर्गीय दयाशंकर राम, पांचों गिरफ्तार अभियुक्त बिहार प्रदेश के निवासी हैं। थानाध्यक्ष अतुल कुमार प्रजापति ने बताया कि पांचों अभियुक्तियों के विरुद्ध थाना स्थानीय पर मुकदमा दर्ज कर जेल भेजने कार्रवाई की जा रही है।

Back to top button