fbpx
ख़बरेंचंदौली

Chandauli News : आधी रात सड़क पर उतरे कप्तान, देखी पुलिसकर्मियों की मुस्तैदी, सावन की व्यवस्था का लिया जायजा

चंदौली। पुलिस अधीक्षक आदित्य लांग्हे शनिवार की रात सड़क पर निकले। इस दौरान प्वाइंट पर तैनात पुलिसकर्मियों की मौजूदगी और मुस्तैदी चेक किया। वहीं सावन की तैयारी देखी। सैयदराजा स्थित नौबतपुर बार्डर से लेकर मुगलसराय कोतवाली के पड़ाव तक एसपी ने भ्रमण किया। कप्तान के अचानक धमकने से मातहतों में खलबली मची रही।

सावन मास में कांवड़ियों का जत्था बिहार के देवघर से बाबा विश्वनाथ धाम वाराणसी तक जाता है। ऐसे में एसपी तैयारी देखने के लिए रात में निकले। एसपी भारी पुलिस बल के साथ पहले सैयदराजा के नौबतपुर पुलिस बूथ पहुंचे। वहां व्यवस्था देखी। वहीं मुगलसराय के पड़ाव तक भ्रमण किया गया। उन्होनें भ्रमण के दौरान श्रावण माह के दृष्टिगत नौबतपुर पुलिस बूथ बिहार बार्डर से लेकर हाइवे पर लगी सभी ड्यूटियों को चेक किया। मातहतों को कर्तव्यनिष्ठा व मनोभाव से ड्यूटी करने के लिए निर्देशित किया।

इसी क्रम में पुलिस अधीक्षक ने रात्रि में गुजर रहे और पीडीडीयू नगर रेलवे स्टेशन परिसर के आस-पास रूके कावडियों से मिलकर उनका हाल-चाल जाना। पीडीडीयू नगर रेलवे स्टेशन परिसर के बाहर यातायात व्यवस्था का निरीक्षण किया। इस दौरान पुलिसकर्मियों को निर्देशित किया कि पीडीडीयू नगर से पड़ाव तक यातायात व्यवस्था सुचारू रहे, ताकि कांवड़ियों को आवागमन में किसी तरह की दिक्कत न होने पाए। एसपी के निर्देशानुसार अपर पुलिस अधीक्षक सदर विनय कुमार सिंह व क्षेत्राधिकारी सदर राजेश कुमार राय ने भी बिहार बार्डर थाना सैयदराजा नौबतपुर के पुलिस बूथ का रात्रि में भ्रमण कर जनपद से गुजरने वाले कावड़ियों का हाल-चाल जाना।

Back to top button