fbpx
ख़बरेंचंदौली

Chandauli News : अब नहीं चलेगी वाहनों पर भौकालबाजी, VIP कल्चर खत्म करने में जुटी पुलिस, 57 वाहनों का किया चालान

21 वाहनों से काली फिल्म उतरवायी, प्रेशर हार्न बजाने वाले का चालान गलत नंबर प्लेट लगाकर चलने वालों पर पुलिस ने की कार्रवाई स्टीकर, बैनर, हूटर और सायरन पर रही पुलिस की नजर, मची खलबली

  • 21 वाहनों से काली फिल्म उतरवायी, प्रेशर हार्न बजाने वाले का चालान
  • गलत नंबर प्लेट लगाकर चलने वालों पर पुलिस ने की कार्रवाई
  • स्टीकर, बैनर, हूटर और सायरन पर रही पुलिस की नजर, मची खलबली

 

चंदौली। यातायात नियमों की अनदेखी करने वालों पर पुलिस का डंडा चला। पुलिस ने गुरुवार को अभियान चलाकर वाहनों की जांच की। इस दौरान 57 वाहनों का चालान किया। वहीं 21 वाहनों से काली फिल्म उतरवाने के साथ ही गलत नंबर प्लेट, प्रेशर हार्न, स्टीकर, बैनर, हूटर व सायरन लगाकर चलने वाले वाहनों पर भी कार्रवाई की गई। पुलिस ने वाहनों का चालान करने के साथ ही अच्छा-खासा जुर्माना लगाया। पुलिस के अभियान से वाहन चालकों में खलबली मची रही।

 

अपर पुलिस अधीक्षक विनय कुमार सिंह के नेतृत्व में थाना अलीनगर व थाना मुगलसराय पुलिस की संयुक्त टीम द्वारा चकिया तिराहा पर चार पहिया वाहनों की जांच की। जांच के दौरान कुल 88 चार पहिया वाहनों को रोकवाया गया। जिसमें 13 वाहनों में काली फिल्म लगी मिली। वाहनों के शीशे पर लगी काली फिल्म को मौके पर ही उतरवा दिया गया। पांच वाहनो पर दोष पूर्ण नम्बर प्लेट मिले, 25 वाहनों से प्रेसर हार्न व 01 वाहन से हुटर उतरवाया गया व विरूद्ध चालान किया गया।

 

सीओ रघुराज के नेतृत्व में थाना बलुआ पुलिस टीम द्वारा चहनीया चौराहा पर चार पहिया वाहनों की जांच की। जांच के दौरान कुल 35 चार पहिया वाहनों को रोकवाया गया। जिसमें 08 वाहनों में काली फिल्म लगी मिली। वाहनों के शीशें पर लगे काली फिल्म को थाना बलुआ पुलिस ने मौके पर ही उतार दिया। तथा 06 वाहनो पर दोष पूर्ण नम्बर प्लेट मिले जिनके विरूद्ध चालान किया गया। एएसपी ने बताया कि पुलिस अधीक्षक डा. अनिल कुमार के निर्देशानुसार सड़क सुरक्षा चेकिंग के दौरान वाहनों में लगे स्टीकर, बैनर,हूटर,सायरन, को उतरवाया जा रहा है। सभी वाहन चालकों को चेतावनी दी जा रही कि दोबारा वाहन में स्टीकर, हूटर,सायरन,काली फिल्म आदि लगी मिली तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Back to top button