fbpx
क्राइमचंदौली

Chandauli News : बाइक से जा रहे युवक पर अचानक गिरी पेड़ की टहनी, मौत

चकिया नगर में फर्नीचर की दुकान पर करता था काम दुकान से काम कर बाइक से जा रहा था अहरौरा सूचना के बाद पहुंची पुलिस, परिजनों में मचा कोहराम

चंदौली, दुर्घटना, एक की मौत
  • चकिया नगर में फर्नीचर की दुकान पर करता था काम दुकान से काम कर बाइक से जा रहा था अहरौरा सूचना के बाद पहुंची पुलिस, परिजनों में मचा कोहराम
  • चकिया नगर में फर्नीचर की दुकान पर करता था काम
  • दुकान से काम कर बाइक से जा रहा था अहरौरा
  • सूचना के बाद पहुंची पुलिस, परिजनों में मचा कोहराम

 

चंदौली। आदर्श नगर पंचायत चकिया के वार्ड नंबर 9 विभूति नगर स्थित फर्नीचर की दुकान पर काम कर बाइक से घर जा रहे युवक पर अचानक पेड़ की सूखी टहनी टूटकर गिर पड़ी। इससे बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की जानकारी होने के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

 

मिर्जापुर अहरौरा थाना के सत्यानगंज निवासी लवकुश पुत्र स्वर्गीय रामजी (35 वर्ष) चकिया के वार्ड नंबर 9 विभूति नगर में फर्नीचर की दुकान पर काम करता था। रोजाना की तरह काम खत्म करके मोटरसाइकिल से अहरौरा स्थित अपने घर जा रहा था। जैसे ही चकिया से आगे मुरारपुर मोड़ के पास पहुंचा, तभी सूखे पेड़ की टहनी टूटकर उसके ऊपर गिर पड़ी। इससे गंभीर रूप से घायल हो गया। मौके पर जुटे लोगों ने उसे निजी अस्पताल में पहुंचाया। चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

 

घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। परिजन रोते-बिलखते पहुंच गए। लोगों ने बताया कि लव कुश पिछले 5 वर्षों से चकिया स्थित फर्नीचर की दुकान पर काम करता था। वह रजाई गद्दा सोफा सेट का कारीगर था। रोजाना काम खत्म हो जाने के बाद अपने घर वापस लौट जाता था। कुश को एक 6 वर्ष की पुत्री तथा 5 वर्ष वह 3 वर्ष के दो पुत्र हैं।

Back to top button