fbpx
वाराणसी

Varanasi News : रात में सुनसान जगह पर मिलने आए थे कपल, अज्ञात शख्स ने जलाई टॉर्च, कुएं में गिरे, प्रेमिका की मौत

वाराणसी: सोमवार की रात्रि में चोरी छिपे सुनसान स्थान पर मुलाकात करना प्रेमी-प्रेमिका को महंगा पड़ गया। मिलते समय अनजान शख्स ने टार्च जला दिया जिससे डरकर भागते समय दोनों गहरे सूखे कुएं में गिर गए। कुएं में गिरने के चलते सिर में गंभीर चोट लगने से प्रेमिका की मौत हो गई जबकी प्रेमी गंभीर रुप से घायल हो गया। उसके बाद ग्रामीणाें ने फोन करके पुलिस को सूचना दिया। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों के सहयोग से कड़ी मशक्कत कर किसी तरह दोनों को बाहर निकाला गया।

दरअसल‚ यह पूरी घटना वाराणसी जिले के शिवपुर थाना क्षेत्र के चांदमारी इलाके की है। शिवपुर थाने के परमानंदपुर निवासी 35 वर्षीय कृष्णकुमार पटेल नामक युवक का रसूलपुर निवासी 32 वर्षीय शकुंतला पटेल से प्रेम संबंध था। दोनों काफी समय से एक दूसरे से मोबाइल पर बात करते थे। बताया जा रहा है कि सोमवार को तीज पर्व पर दोनों ने मिलने की योजना बनाई। योजना के अनुसार दोनों रात 11 बजे चांदमारी इलाके के एक सरकारी भवन में मिलने के लिए पहुंचे।

इसी दौरान कोई अनजान शख्स वहां पहुंचा और उन्हे देखकर टार्च जला दिया। पकड़े जाने के डर से दोनों फिर भागने लगे, उसी दौरान समीप में स्थित एक सूखे कुएं में दोनों गिर गए। कुएं में गिरने के चलते दोनों को गहरी चोट आई। घटना के बाद वहां पहुंचे ग्रामीणों ने शोर मचाया‚ उसके बाद गांव के अन्य लोग जुट गए। उसके बाद ग्रामीणों ने पुलिस काे सूचना दिया। पहले तो सूचना दिया गया कि प्रेमी युगल ने कुएं में कुदकर आत्महत्या कर लिया है। लेकिन पुलिस के पहुंचने के बाद पूछताछ में पूरी घटना स्पष्ट हो पाई। दोनों को पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से कुएं से बाहर निकालकर अस्पताल लेकर पहुंची जहां डाक्टरों ने प्रेमिका को मृत घोषित कर दिया वहीं प्रेमी गंभीर रुप से घायल है।

वहीं पुलिस द्वारा प्रेमिका की लाश कब्जे में ले ली गई और दोनों के परिजनों को फोन करके घटना के बारे में जानकारी दी गई। दोनों अगले माह करने वाले थे शादी परिजनों द्वारा बताया गया कि कृष्ण कुमार पेशे से राजगीर मिस्त्री है और उसे दो बच्चे हैं। तीन साल पहले बीमारी के चलते उसकी पत्नी की मौत हो गई थी। वहीं शकुंतला का पति भी उसे छोड़ दिया है और शकुंतला के भी दो बच्चे हैं। दोनों तनहा जीवन ब्यतीत कर रहे थे। इसी बीच किसी तरह दोनों की मुलाकात हुई, उसके बाद दोनों में नजदीकियां बढ़ती गई। कृष्णकुमार के परिजन शादी के लिए तैयार थे जबकी शकुंतला के परिजनों द्वारा नाराजगी प्रकट की जा रही थी। बताया जा रहा है दोनों अगले माह शादी भी करने वाले थे।

फिलहाल इस बारे में शिवपुर थाना प्रभारी वैद्यनाथ सिंह द्वारा बताया गया कि मृतका की लाश कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया गया है। प्रेमी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है‚ जहां उसका उपचार चल रहा है।

Back to top button