fbpx
चंदौलीराज्य/जिलाशिक्षा

जोनल प्रतियोगिता में खिलाड़ियों ने दिखाया दमखम, आकृति, वैष्णवी, आस्था व आकांक्षा ने पदक पर जमाया कब्जा

चंदौली। जिले के कटसिला स्थिति सेंट जॉन्स स्कूल के विद्यार्थियों ने वाराणसी के BLW स्थित सेंट जॉन्स स्कूल में तीन दिवसीय एथलेटिक्स प्रतियोगिता में बेहतरीन प्रदर्शन कर विद्यालय को एक गोल्ड, तीन सिल्वर और एक कांस मेडल दिलाया। वाराणसी के बीएलडब्लू स्थित सेंट जॉन्स स्कूल में जोनल प्रतियोगिता 19 जुलाई से 21 जुलाई तक आयोजित की गई थी।

सीआईएससीई बोर्ड के 19 विद्यालयों के छात्र-छात्राओं ने प्रतिभाग किया। जिसमें चंदौली जिले के कटसिला स्थित सेंट जॉन्स विद्यालय की छात्राओं का बेहतरीन प्रदर्शन रहा।आकृति यादव ने ऊंची कूद (हाईजंप)में बेहतरीन प्रदर्शन कर विद्यालय को गोल्ड मेडल दिलाया। वैष्णवी पांडेय ने बाधादौड़ में पूरे जोन में द्वितीय स्थान प्राप्त कर विद्यालय को सिल्वर पदक दिलाया। आस्था सिंह ने गोला फेक में बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए विद्यालय को द्वितीय पुरस्कार के रूप में कांस पदक दिलाया जबकि जबकि 3 किलोमीटर की वाक रेस में अदिति तिवारी तीसरा स्थान प्राप्त कर विद्यालय को कांस्य पदक दिलाने में कामयाब रही ।

इस कामयाबी को देखते हुए विद्यालय के प्रधानाचार्य जॉवी जॉन ने छात्राओं का हौसला बुलंद करते हुए उन्हें आगे भी ऐसे ही प्रतिभाग करने की सलाह दी और हौसले को बुलंद किया ।

इस दौरान विद्यालय के खेल अध्यापक प्रकाश पाल व प्रियंका तिवारी सहित विद्यालय के अन्य अध्यापकों ने छात्राओं की कामयाबी पर उन्हें शाबाशी दी।

Back to top button